Electric two wheeler | बेस्ट रेंज वाली स्कूटर 2022

हेलो दोस्तो क्या आप, Electric two wheeler बेस्ट  रेंज वाली स्कूटर 2022, में खोज रहे है. आपको इसका पूरी जानकारी इस पोस्ट में मिल जाएगा। 


Bajaj Chetak : बेस्ट रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटर 

दोस्तो आपने बजाज ऑटो का नाम तो सुना ही होगा और इसका पैट्रोल वाली बाईक आपने देखा और खरीदा भी होगा माइलेज के मामले में बजाज हमेशा से ही बेस्ट रहा है, आपको पता होगा जब ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री का शुरुआत हुआ था उस समय Bajaj chetak पेट्रोल इंजन वाला स्कूटर ने लोगो के दिलो में राज किया था।

बजाज ऑटो ने लंच किया अपना पहला Electric two wheeler स्कूटर जो लॉन्च होते ही मार्केट में अपना पैर जमा लिया है. और लोग Bajaj Chetak को जल्दी से खरीदना चाहते है, इसके फिचर्स पढ़ने के बाद आपका भी दिल करेगा Bajaj chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का. क्यों की इसके माइलेज के साथ प्राइज भी ठीक ठाक है।

Bajaj chetak electric scooter: फिचर्स  प्राइज जानलो

(1) एक बार बैट्री फुल चार्ज करने पर 95 k.m. तक चलता है (2) इसकी बैट्री 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है (3) Bajaj Chetak को 70k.m. की स्पीड से चला सकते है (4) आगे के पहिए में डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक (5) कोंबी ब्रेक सिस्टम है (6) रिमोट से और बटन से स्टार्ट होता है (7) मीटर डिस्प्ले डिजिटल है (8) पीछे का लाईट एलईडी है. ये है Bajaj chetak Electric two wheeler का फीचर्स।

Bajaj chetak बैट्री वारंटी 3 वर्ष 50000 किलोमीटर, मोटर का पॉवर 4080 वाट का है, हेड लाईट एलईडी Drl के साथ है बजाज का अभी चार्जिंग स्टेशन नही है और बजाज चेतक Electric two wheeler 2 वैरियंट में आता है. पहला वैरियंट का कीमत ₹ 100000 है और दूसरा वैरियंट का कीमत ₹ 115000 है।


दोस्तो आपको हमारी बताई, Electric two wheeler बेस्ट  रेंज वाली स्कूटर 2022,लॉन्च हुई Bajaj chetak जानकारी कैसा लगा इसके बारे में कमेंट बॉक्स में कुछ बताए।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ