Ladnia market bihar

Ladnia market madhubani bihar Pincod - 847232, Ladnia market bihar top biggest Market information this article add.

Ladnia market bihar

हेलो दोस्तो लदनियां बाजार के मधुबनी जिला के अंदर आता है लदनियां बाजार  लगभग 2 किलोमिटर लंबा और 1.5 किलोमीटर चौरे में फैला हुआ है जो भारत और नेपाल बॉर्डर के पास है लदनियां मार्केट में  50% खरीदारी नेपाल के लोगो से होता है यहां नेपाल के लोग आते जाते है ।

लदनियां मार्केट के मार्केट के अन्दर सभी वस्तु मिल जाता है, जैसे ग्रोसरी वस्तु, इलेक्ट्रिकल पार्ट्स, मिडिकल दवाईयां, बैंक, ब्लॉक, थाना, पोस्ट ऑफिस, सरकारी और प्राइवेट हॉस्पिटल, बिल्डिंग शॉप, मोबिल टीवी रिपेयरिंग शॉप, कार टैक्टर बाईक रिपेयर शॉप, मंदिर, स्कूल, बस स्टैंड, Ladnia में लगभग सभी तरह के वस्तुएं मिल जाता है।

Ladnia bihar

लदनियां एक बड़ा मार्केट है यहां आने पर लगभग सभी वस्तुएं उपलब्ध है लदनियां से जयनगर पटना और लोकहा तक बस चलता है साथ ही टेंपू का सुविधा भी उपलब्ध है  लदनियां के बीच से nh 104 हाईवे बनी हुई है जो सीधे आगे जाकर एक्सप्रे को जोड़ती है।

Ladnia के अन्दर सरकारी ब्लॉक बनी हुई है जिसमे सरकारी गगजात के सुधारक काम भी होते है आधार कार्ड पैन कार्ड पेंशन बहुत से कार्य होते है साथ ही भूमि पंजीकरण का भी कार्य होते है।

लदनियां के अगल बगल के कुछ गांव के नाम - सोनापुर, मोतनाजे, लक्ष्मिनियां , छपकी, महथा , लदनियां के अन्दर रहने का मकान किराया ₹1500, और नई दुकान  खोलने वाले कमरे का लगभग किराया ₹2000 से ₹4000 तक, साथ ही पचास हज़ार से एक लाख एडवांस जमा करना  परता है, लदनियां मार्केट जमीन की वैल्यू 1कत्था की कीमत 2 करोड़ है। Ladnia market bihar | Ladnia


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ