Maithili music dhamaka bihar : मैथली रिकॉर्डिंग स्टूडियो, जुली झा की दिल पिघलाने वाली गाना सुनिए

Maithili music dhamaka : दोस्तों अगर आप भी गाना लिखते है. और लिखे हुए गाने को स्टूडियो में वीडियो और ऑडियो गाना बनवाना चाहते है और आप एक अच्छा म्यूजिक रेकोडिंग स्टूडियो खोज रहे है, जहां आपके गाए हुए म्यूजिक को लोग पसंद करे और बार बार सुने फिर आप Maithili music dhamaka आकर अपना म्यूजिक बनवा सकते है। 


जुली झा का दिल पिघलाने वाला गाना हेलो दोस्तो जुली झा एक मशहूर मैथिली और भोजपुरी. हिंदी गायक है बिहार में जुली झा स्टेज प्रोग्राम करती है जुली झा के गाने को बिहार के मैथिली गाना सुनने वाले लोग बहुत पसंद करते है. आप जुली झा से स्टेज गाना प्रोग्राम करवा सकते है।

इस वीडियो में जुली झा मैथली भाषा में सदाबहार गाना गाती है जिसे सुनकर लोग सिटी और तालियां बजाने लगा जुली झा का का यह वीडियो गाना तेजी से वायरल हो रहा है क्यों की इस गाने में  ऐसा गया गया है जो लोगो के असल जिंदगी में होता है 

गाने का नाम है डिबिया जरा के कनैय छी सजना के याद में इसका हिंदी में अनुवाद करने पर गाने का नाम है दिया को जला कर रो रही हूं  अपने पति के याद में इस गाने को काफी अच्छे से रायटर ने लिखा है इस गाने को महिला लोग काफी पसंद करने लगी है यह गाना Maithili music dhamaka में खुद की राइटिंग पर बना है।

यह गाना बिहार के महिलाओं को इस लिए पसंद आया क्योंकि बिहार में जब लड़का और लड़की का विवाह हो जाने के कुछ महीने बाद महिला का पति काम काज नौकरी के लिए दुसरे शहर और दुसरे देश जाता है और वहां काम लगने के बाद उसका पति पैसे कमाने में बिजी हो जाता है जिस वजह से अपने पत्नी  के पास समय - समय पर फोन नही कर पता है. उस समय अपने पति के याद में बैठी रहती है जल्दी फोन आ जाए पति का.और यह गाना उस समय सटीक बैठता है इसलिए शादी सुदा महिला को यह गाना काफी पसंद आया।

Maithli music dhamaka :  chandarveer kamat फौंडर है और गायक, मॉनिटर भी है स्टूडियो का स्थापना 2021 को हुआ है बिहार मधुबनी जिला  गांव जानकीनगर NH 104 near Mukesh ciber cafe, YouTube channel -  Maithili music dhamaka








एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ