Bike modification shop in okhla | बेस्ट बाईक लेमिनेशन दुकान दिल्ली

हेलो दोस्तो अगर आप भी अपनी बाईक को अच्छे डिजाइन में देखना चाहते है और आप एक अच्छा Bike Modification Shop खोज रहे है जहां सस्ते प्राइज में अच्छा काम हो, इस आर्टिकल में आपको अच्छा बाईक डिजानिंग दुकान के बारे में पूरी जानकारी मिलेगा जहां सस्ते रेट में अच्छा काम होगा साथ ही वारंटी भी मिलेगा।

Bike modification shop in okhla

Bike modification in delhi

अगर आप भी अपनी बाईक को मोडिफाई करवाना चाहते है और आपने मन बना ही लिया है बाईक मोडिफाई करवाने का और आप Bike Modification करने वाली दुकान खोज रहे है जहां बाईक का मोडिफिकेसन अच्छे क्वालिटी में हो सके पैसा खराब नही हो पाए।

ऐसी मार्केट में बाईक मोडिफाई नही करवाना चाहिए दोस्तो आपको हमेशा इस बात को ध्यान में रखना चाहिए बाईक मोडिफाई के समय आपको कभी भी भीड़ भाड़ वाली जगहों पर Bike Modification और रैपिंग नही करवाना चाहिए क्योंकि भीड़ भाड़ वाली दुकान पर ज्यादा बाईक आता है मोडिफाई के लिए और जल्दी जल्दी बाईक निकालने के चक्कर में बाईक में कई बार स्क्रेंच मार देता है आपको पता भी नही चलेगा साथ ही थर्ड क्वालिटी का पार्ट्स भी बाईक में लगा दिया जाता है।

ऐसी मार्केट में बाईक मोडिफाई करवानी चाहिए जहां के दुकान पर बाईक का ओवर लोड नही होता हो शांति से काम होता हो ऐसी जगहों पर Bike Modification अच्छे से होता है लेमिनेशन का फिटिंग अच्छा आता है जिसमे कोई बबल नही हो पाता और स्क्रैंच नही आता है साथ ही अच्छे क्वालिटी का पार्ट्स भी लगाया जाता है।

Gaurav sticker point

यहां सभी बाईक का नॉर्मल मोडिफाई और लेमिनेशन किया जाता है बहुत ही अच्छे तरीके से, मोडिफाई में लगने वाले पार्ट्स का कुछ दिनों तक वारंटी भी दिया जाता है बाईक में लेमिनेशन के बाद कोई बबल नही दिखता और साथ ही बलेद का कोई निसान भी नही आता है आपके अच्छी बात यह भी है यहां लीगल Normal bike modification किया जाता है पुलिस का कोई चालान जल्दी नही हो पाता है।

  1. नॉर्मल मोडिफाई में चालान नही होता है पूरी बाईक मोडिफाई करवाने पर पुलिस चालान हो सकता है। 
  • नोर्मल बाईक मोडिफाई में इतने काम होता है
  1. हैडलाइट बल्ब LED लगाया जाता है।
  2. इंडीकेटर बल्ब LED लगाया जाता है।
  3. इंडीकेटर हजारी फ्लेसर लगाया जाता है।
  4. बाईक लाईट बल्ब LED लगाया जाता है।
  5. टैंक लेमिनेशन किया जाता है।
  6. वाइजर लेमिनेशन किया जाता है।
  7. आगे का मडगार्ड हॉफ लेमिनेशन किया जाता है।
  8. साइड कवर पैनल लेमिनेशन किया जाता है।
  9. तेल कवर लेमिनेशन किया जाता है।
  10. एलॉय व्हील रेड स्टीकर लगाया जाता है।
नोर्मल लेमिनेशन खर्चा ₹ 1000 लगभग आता है। नोर्मल लेमिनेशन और मोडिफाई खर्चा ₹ 3000 लगभग है।

Bike modification shop okhla

Gaurav sticker point, 10/291, Block 4, Alaknanda, New Delhi, Delhi 110019, 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ