Hero Splendor Plus Xtec Price | स्प्लेंडर एक्सटेक हुआ लंच

Hero splendor plus xtec price | स्प्लेंडर एक्सटेक हुआ लंच, Hero Splendor Xtec लंच हो चुका है इसके फीचर्स हिंदी में जानने को मिलेंगे।

Hero Splendor Plus Xtec Price

Splendor Xtec ka fichars

हेलो दोस्तो जिस बाईक को लेकर लोग काफी परेशान था आखिर उसे Hero motocorp ने भारत के बाजार में में उतार दिया है बाईक का नाम Splendor Xtec है दोस्तों यह बाईक धूम मचाने वाली बाईक है क्यों की इस बाईक में गज़ब का फीचर्स दिया गया है इस फीचर्स को लेकर लोग काफी पसंद करने वाले है।

दोस्तो हीरो अपने ग्राहक को काफी ध्यान में रखता है कब उसे कैसी बाईक चाहीए तभी तो लोग हीरो के बाइक को काफी पसंद करते है. दोस्तों लोगो में काफ़ी ज्यादा डिमाड था स्प्लेंडर को मोडिफाई करने का लोग अपने स्पलेंडर बाईक को मोडिफाई करवाने में काफी पैसे खर्च कर रहे थे इसलिए हीरो ने स्पलेंडर को Splendor Xtec के नए डिजाइन में पेश किया है।

स्पलेंडर बीएस 6 वाली मॉडल से कुछ फिचर्स ज्यादा splendor xtec में नया दिया गया है साथ ही कुछ एक्सट्रा डिजाइनिंग दिया गया है बाकी सारी फीचर्स सेम पुरानी वाली है।

Splendor Xtec new fichars

  1. हेड लाइट एलईडी डीआरएल

  1. स्पीडोमीटर डिजिटल ब्लूटूथ कनेक्टविटी 

  1. टैंक, वाइजर, साइड पैनल, एक्सट्रा Xtec डिजानग

4. स्पीडोमीटर इंजन से कर दिया है जो सेंसर से ऑपरेट होता है पहले अगले पहिए में एक तार वाली केबल लगता था वह तार बार बार टूट जाता था अब तार तुमने की कोई समाया नही देखने को मिलेगा

बाकी सारी फीचर्स  पुरानी वाली है 

1. साइड स्टेंड कट इंजन off सेंसर

2.थ्रोटल बॉडी

3. ऑयल टेंपरेचर सेंसर

4. ऑक्सीजन सेंसर

5. स्पीड विहिकल सेंसर

6. इज टेक्नोलॉजी

7.fi प्रोग्रामेड फ्यूल पंप 

8. आईबीएस ब्रेक सिस्टम जिसे कोम्बी ब्रेक कहते है
9.बाइक एंगल सेंसर. बाईक गिरने पर इंजन बंद करने का काम करता है

10. ECU मेमोरी सॉफ्टवेयर डाटा बेस. इसे बाईक का दिमाग कहते है पहले cdi आता था अब सभी बीएस 6 स्प्लेंडर में ECU आता है

11. 97 cc इंजन

Splendor Xtec price

यह बाईक किस्तो पर 1 लाख 10 हजार के आस पास पड़ेगा आप कितने पहिने के किस्तों पर खरीदते है इसके अकोडिंग पड़ेगा प्राइज कैश में 92 हज़ार  के लगभग पड़ेगा प्राइज।

Hero splendor plus xtec price | स्प्लेंडर एक्सटेक हुआ लंच, Hero Splendor Xtec लंच हो चुका है इसके फीचर्स हिंदी में कैसा लगा जरूर हमे कमेंट में बताए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ